फेसबुक को टक्कर देगी tsu साथ मैं कमाने का मौका

नमस्कार दोस्तो अब आप दोस्तों के साथ चैटिंग करके फ्री मैं लाखों कमा सकते है। 

Click करो⏬
👍TSU www.tsu.co/india7

करेगा सपलारा 
सच्चे भारतीय हो तो इसे अपनाओ और इस मैसेज को पूरे हिन्दूसतान मैं फैला दो 
Only tsu
www.tsu.co/india7 
❎फेसबुक➡ आज हमारे देश की जनसंख्या 1.21 अरब से उपर है। जिसमें 80करोड़ लोग फेसबुक मैं हैं 
🔹1 ब्यक्ति अगर एक दिन का 1रुपया भी खर्च करता है।
🔹 80✖1=80 करोड़ / दिन 
🔹1साल में ➡
🔹365✖80= 29200 करोड़ 
 नुकसान देश का पैसा पुरा बाहर। 
✔अब आया Tsu  जो फेसबुक के समान है। फर्क है। देश का पैसा ही नहीं उससे भी ज्यादा देश मैं आ रहा है।साथ मैं दोस्त पुरे दुनिया के हर कोई दोस्ती भी पहचान बनाने के लिए बेताब है नये रास्ते खुलेंगे income के।
🔹 सोचो अगर 80 करोड़ लोग इससे जुड़े तो अरबों रुपये आ सकते हैं

✔ आपके द्वारा अपलोड किये गये फोटो या लेख किसी को पसंद आ गई उसने शेयर किया तो भी पैसे देती है। प्रत्येक  शेयर 0.50 रुपये। माना लो आपके 2 फोटो 7लोगों ने शेयर किए 50 रुपये हर दिन।
देश को फायदा 

✅लाइफ टाइम 
✅Tsu अपनी कमाई का 90%अपने user के मेहनताना  बांटती है 
✅Facebook 00000
सब अपने पास। 
✔देश को फायदा 
1दिन में कम से कम 2रुपये 
80✖2=160 करोड़ 
एक साल में 
365✖160=58400करोड़ 
तो दोस्तो आप ही तय करो देश को गरीबी से निकालो या विदेशों को अमीर बनाओ।
✅अब what's up, we chat line को भी बोलो बाय ✔hike को बोलो हेलो दोस्त। 
विदेशी वस्तुओं का कारो वहिष्कार। 
✅Tsu भी जापानी कंपनी है पर हमारे देश मैं फेसबुक को टक्कर देने वाली कोई साईट नही है।अब tsu से पैसा आ रहा है तो फायदा ही है। 
तो दोस्तो जल्दी से अपनाओ 
नीचे साईट मैं 
Click 

✔www.tsu.co/india7 

Click now Creat a acount
User name main india7 

Fill now

🔹खाता खोलने का तरीका 
🔹पुरा फार्म भरे 
🔹फार्म भरने के बाद sing up करें 
🔹अब ई मेल में जाओ एक मेल आया होगा। 
✔उसमें active को click करो। 
अब आपको पूछेगा कि आप एप्पस डाउनलोड करना चाहते हो तो करो। 
नहीं तो start continue में click 
🔹 अब आपना  email id or Password डालकर sing in 
करें आपका tsu acount तैयार है। अपनी प्रोफाइल फोटो डालने के लिए setting मैं जाये फिर profile में जाकर लोड कर लें
➡ अब मेन बात --दोस्तों को अपने साथ कैसे जोडे______
🔹अब आप जैसे ही मेनु जो बाये किनारे में सबसे उपर है 
उसको click करते ही सबसे नीचे दिया होगा
🔹grow your network को click करो facebook twitter what's  
🔹अब जितना दोस्त चाहो जोडों जितना चैटिंग करना करो।
जो लोग यू ट्यूब में विडियो अपलोड करते हैं उनके लिए और अच्छा है।अपनी विडियो यहां अपलोड करो और विदेशियों को शेयर करो मेम्बर बनेंगे गूगल एडसेंस आपके विडियो एड खुद देंगे फिर कमाओ लाखों घर बैठे अपने हुनर से।
तो दोस्तो तैयार हो जाओ यह अभी नया लांच हुई है भारत से इसमें बहुत कम तो काफी फायदा होगा अगर आपके पास विदेशी दोस्त है तो उनको भी अपना लिंक भेजो
Thanks
शेयर करना न भूलें 
जय हिन्द जय भारत

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें