EARN MONEY FREE BY CHATING WITH FRIWND(DOSTO KE SAATH CHATE KARTE HUYE KAMAO BHAI)

दोस्तो से खुल के बात साथ मे कमाये भी 
🔜🔜🔜🔜🔜🔜🔜


www.tsu.co/maindia297
हम रोज रोज ‪#‎फेसबुक‬ का इस्तेमाल करते है. २००४ में जब फेसबुक शुरू हुआ तबसे फेसबुक के यूज़र्सने यानेके हमने फेसबुक को सर्वश्रेष्ठ सोशल नेटवर्किंग बनने के लिए सहयोग दिया, हम रोज अपने दोस्तोसे चैटिंग करते है, अपने फोटोज व्हिडियोज फेसबुक पर डालते है इसीके कारण फेसबुक ‪#‎सर्वश्रेष्ठ‬ सोशल नेटवर्क बन पाया है और इसीके बदोैलत फेसबुक हर साल ‪#‎विज्ञापन‬ दिखाकर $7.87 बिलियन अमेरिकन डॉलर्स का फायदा कमाता है पर जिन लोगोने फेसबुक को इस मुकाम तक पहुचाया उन्हें कुछ भी नहीं दिया जाता, सिर्फ २०१३ के साल में फेसबुक ने 4,85,68,91,80,000 रूपये का प्रॉफिट कमाया पर हमे उसमेसे कुछ भी नहीं मिला. अगर हम फेसबुक यूज़ नहीं करते तो क्या फेसबुक इतनी बड़ी रकम कमा पाता ?
.
साईट का पता - www.tsu.co/maindia297
.
ये हमारा ही पैसा है (क्या पुरे साल फेसबुक यूज़ करके हम ने फेसबुक को एक्टिव नही रखा? क्या नए नए फोटोज और व्हिडियोज नहीं डाले?) अगर हमारा पैसा फेसबुक हमे नहीं देता तो फेसबुक क्यों यूज़ करे भला?
.
साईट का पता - www.tsu.co/maindia297
.
यही बात सामने रखकर एक नयी ‪#‎साईट‬ ने जन्म लिया है जो बिलकुल फेसबुक जैसीही है पर उसकी विशेषता यह है के ये साईट हमे हमारे हक के पैसे देती है. इसकेलिए हमें नया कुछ भी नहीं करना पड़ता, बस जैसे फेसबुक यूज़ करते है वैसेही ये साईट यूज़ कर सकते है. जैसे फेसबुक पर विज्ञापन दिखते है वैसेही ईस साईट पर भी दिखेंगे, फरक सिर्फ इतना होगा के विज्ञापन से मिला ९०% पैसा यूज़र्स को यानेके हमें दिया जायेगा. ईस साईट पर आपके दोस्तोके हिसाब से आपको पैसा दिया जायेगा (अगर १०० दोस्त हो तो रोजाना १ से ६ अमेरिकन डॉलर्स मिल सकते है, और फेसबुक पर तो हमारे २०० - ४०० दोस्त तो होतेही है मतलब ४०० दोस्त वालेको औसतन १२ डॉलर्स रोज मिल सकते है यानेके ७४० रूपये रोज और महिनेके २२ हजार)

.
साईट का पता - www.tsu.co/maindia297
.
१०० डॉलर्स कमानेके बाद हमारे दिए गए पते पर उसका चेक भेज दिया जाता है जो १०० डॉलर्स के बराबर रूपये में होता है (६००० रूपये).. !! ये तो हमारेही पैसे है तो क्यों ना ले लिए जाए?
साईट जॉइन करने केलिए निचे दिए गए पते पर क्लिक कीजिये अपनी जानकारी दीजिये और शुरू हो जाइये, जैसा के आपने फेसबुक शुरू करते वक्त किया था..!!


साईट का पता -
इस साईट मे जाने के लिये यहॅा क्लिक करे
www.tsu.co/maindia297


.

1 टिप्पणी: