Whats's up ने internet की दुनियां पर किया राज अब quack मेसिंजर lounch हुयी internet की दुनिया मैं नया मुकाम हासिल करने कियूँ है quack "whatsup" से बेहतर किया है quack पूरी जानकारी और उठये फ़ायदा


Quack messenger भा रहा है हर किसी को
whatsup से सायद ही कोई अनजान होगा . 2009 मैं internet की दुनियां मै कदम रखने वाली whatsup ने social media का ही इतिहास बादल के रख दिया . आज जिसके भी हाथ मैं andorid phone है ओ whats up को खोले बिना नही रहता.इसकी पब्लिसिटी को देख कर facebook के chiare man "mark jukarbarg" ने whatsup को 19 biliann dowller मे खरीद लिया!
whatsup की पब्लिसिटी को देख कर कई मोबाइल aaps मार्केट मैं आये ! इसीप्रकार
anforial फैमली मैं एक सोशल aaps quack messenger के नाम से लांच हुयी ! माना जा रहा है quack जल्दीही whatsup को पीछे छोड देगी!

किया है quack messenger --
quack भी whatsup की तरह एक social site है! Quack से आप अपने दोस्तो के साथ messening,video, odieo, pic, file share कर सकते है! ग्रूप चैट , ब्रोड कास्टिंग , voice चैट और call करते है !
Whats'aap से कियू है batter
पूरी दुनयाँ मैं सबसे जियदा पैसा खर्च किया जाता है केवल एड्वर्टाइजिग मैं क्यूकि किसी भी कम्पनी के product केवल एड्वर्टाइजिंग से ही बेची जाती है ! ओर एड्वर्टाइजिंग का सबसे बडा स्रोत है internet आज google ,facebook, yahoo, blogger, tweeter, google+, सभी सोशल site, website सर्फ एड्वर्टाइजिंग करोड़ो dowller दिन के कमाते है!
Quack whatsup से अच्छा इस्लीये है कियूकि quack भी अपने site मैं एड दिखती और एड से जितना quack कमाती है उसका 30% अपने मेम्बेरो (हमे) को देती.जबकि whatsup एड नही देती फ़िर भी 50 अरब से भी जियदा कमात है और कमायी का हिस्शा सर्फ अपने पास रखती ! आज whatsup इस मूकाम तक पाहुची तो सर्फ आपके कारण . पर quack से आप लाखू करोड़ कमा सकते हो ओ भी फ्री और बिना कुछ किये!
कैसे और कियू देती है quack पैसा--
quack हमे अपने aaps को प्रमोट करने क पैसा देती है जैसे आप सभी जानते है जब whatsup नया नया आय था हम सभी नि एक दूसरे दोस्त को बताया आज result आपके सामने है! हमे खुद पता नही है हमारा whatsup मैं कितना बडा network है! Quack मैं भी आपको यही पेर्मोट ओर network बनाना हैi 

कितना कमा सकते है
आपका जितना बडा network होगा उतना कमा सकते है मान लो आपने सर्फ दो दोस्तू को जोइन किया और उन दो दोस्तू ने भी 2-2 जोइन किया

आपका network व income इस parkar होगी
2                           =              0.4
2*2                       =              0.4
4*2                       =              0.8
8*2                       =              0.16
16*2                     =              0.32
32*2                     =              0.64
64*2                     =              1.28
128*2                   =              2.56
ये इंकम आपको 30 लेबल तक मिलेगी नीचे pic मैं देख ले अगर आप दो फ्रेंड से जियदा जोइन करोगे आपकी इंकम जियदा होगी कोई limit नही है आप 100 ,1000  कितना भी डायरेक्ट जोइन कर सकते hai!


कैसे जोइन होंगे quack मैं--

सबसे पहले आप यहाँ क्लिक करें

* अब आप google play स्टोर मैं पहूच जाओगे
* install पर click करे
*अब quack app download होना suru हो जयेगा ! Download होने के बाद ये aaps आपके मोबाइल स्टोर मैं आ जयेगा

* quack मैं id बनये
सबसे पहले अपना मोबाइल no डालें

Second line मैं अपना नाम
नीचे दिया होगा Ambassador code 

इसको छोड़ दो कियू कि इसमे आप जिसके sath जोइन होंगे उसका कोड डालना होता hai अभी आप allready मेरे saath जोइन हो अगर उसमे कोई कोड नही दि रह है या आपने किसी share के द्वारा ये aap दिया है तो आप menu मैं जा कर apna code निकाल सकते है मेरा code    in-62574-5 ये है!
इसके नीचे लिखा होगा 

I have read understood and i accept the genrel hiring conaution [] इस डिब्बे मैं क्लिक करे 

अब sing up करें

* अब नया पेज खुलेगा हो सकता है verification code mile अगर नही आये तो 2 msg aayenge जिसमे आपका लिंक होगा जिससे आपके दोस्त जोइन होंग ओर video aayenge ये quack के बारे मैं batayenge
अब उपर बाये quack likha होगा उसी के बगल मैं menu baar है को क्लिक करे
एक मेनू आयेगा

* आपका nam
*chat
*user
*contect
*Income
*chat seting
आप  click करके अपने हिसाब से सेटिंग कर सकते हो!
सुरू मैं आप chat किसी के साथ नही कर सकते हो छोड़ के मुझे अगर आप मेरा no save करते हो ! औरो के साथ chat aap तब कर सकते हो जब उसके पास ये aap hoga यह app jun 2014 को andoria market मैं आया 1 साल मैं 5 लाख यूसर use कर रहे है !
सबसे बडा chance है आपके लिय भारत मैं मुस्किल से 1000 user कियूकि 10 aug 2015 को भारत मैं आया ! देश की population 135 crore .

कैसे करें invite------------

--सबसे पहले menu मैं click करें
---- अब आप setting main जयें
---- यहाँ invite friend ko click kare अब whatsup facebook कही भी friend को invite कर सकते ho



Withdrow कैसे करे ---
withdrow हर महीने के अंत मैं paypal के द्वारा निकाल सकते है !
इसकी पूरी jaankari अगले पेज मैं दूँगा
इससे रिलेटेड कोई भी सवाल या हेल्प की जरुरत हो तो मेरा quack no 9456574127
आपको ये कंटेंट कैसा लगा प्लीज coment  करे ! DOWNLOAD के लिये CLICK करे


0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें